X close
X close

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, बायो बबल की जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण

By Saurabh Sharma
Sep 20, 2020 • 22:42 PM

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल खेलने पहुंचे उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में आए हैं। वॉर्नर उस आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे, जो इंग्लैंड मे तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी।

वॉर्नर ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "बबल में रहना काफी चुनौतीपूर्ण है। इन पाबंदियों के समय परिवार न होना काफी मुश्किल है। कोविड-19 के कारण हमें यह मुश्किल समय देखना पड़ रहा है। बीसीसीआई और आयोजकों ने इसे आयोजित कराने के लिए शानदार काम किया है।"

Also Read: IPL 2020: ऐसा लगा,कोई सीनियर टीम में आ रहा है: रविचंद्रन अश्विन

उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है कि अगले कुछ महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं। आस्ट्रेलिया में हम बाहर जा सकते हैं, गोल्फ खेल सकते हैं और कार भी चला सकते हैं। उम्मीद है कि हम यहां कुछ रिक्रिएशनल चीजों के साथ कुछ कर सकें। लेकिन पहली बात यह है कि टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। यह अंतर पैदा कर सकता है।"

वॉर्नर ने हैदराबाद में अपने सलामी जोड़ीदार जॉनी बेयरस्टो के साथ खेलने पर कहा, "उनके साथ खेलना शानदार रहता है। हम एक दूसरे को खेल को जानते हैं। मेरे और उनके बीच उसी तरह की समझ है जैसी मेरे और एरॉन फिंच के बीच है।"

हैदराबाद इस सीजन में अपना पहला मैच सोमवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सोमवार को खेलेगी।