Advertisement
Advertisement

VIDEO: 22 साल के ग्रीन के जाल में फंसे जो रूट, ना चाहते हुए भी खेलनी पड़ी गेंद

Australia vs England 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जो रूट एकबार फिर युवा गेंदबाज कैमरून ग्रीन के सामने बेबस नजर आए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 18, 2021 • 14:22 PM
Cricket Image for Cameron Green Brings Down The England Skipper Joe Root Watch Video
Cricket Image for Cameron Green Brings Down The England Skipper Joe Root Watch Video (Australia vs England 2nd Test )
Advertisement

Australia vs England 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। शुरुआती झटकों के बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट ने डेविड मलान के साथ मिलकर कुछ हद तक इंग्लैंड की पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन, उनकी ये कोशिश ज्यादा देर तक कामयाब ना हो सकी और उन्हें एक बार फिर कैमरून ग्रीन ने निपटा दिया।

जो रूट 100 से ज्यादा गेंद खेलने के बाद 62 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। रूट पूरी तरह से सेट थे और ऐसा लग रहा था कि वो अपने करियर का 24वां शतक आराम से जड़ देंगे। लेकिन, कैमरून ग्रीन को कुछ और ही मंजूर था पहले टेस्ट मैच में रूट को परेशान करने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में भी उन्होंने इंग्लिश कप्तान का पीछा नहीं छोड़ा।

Trending


46वें ओवर की चौथी गेंद पर कैमरून ग्रीन ने जो रूट को स्लिप में खड़े स्टीव स्मिथ के हाथों कैच लपकवा दिया। जो रूट संभल कर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन, कैमरून ग्रीन ने अनप्लेबल गेंद फेंकी जिसे खेलने के लिए जो रूट मजबूर हो गए थे। जो रूट को एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ था कि सेट होने के बावजूद वो इस कदर कैसे आउट हो सकते हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि जो रूट ने डेविड मलान के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी की थी। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 473 रन बनाने के बाद पारी घोषित की थी। जिसके जवाब में मेहमान इंग्लैंड की टीम ने खबर लिखे जाने तक 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement