Advertisement
Advertisement

क्या अनहोनी को होनी कर पाएंगे धोनी, CSK को लगातार जीतने होंगे 5 मैच

Can dhoni pull it off this time for csk they need to win 5 out of 5 in ipl 2022 :सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई की टीम ने 13 रन से जीत हासिल की और अब भी इस

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 01, 2022 • 23:59 PM
Cricket Image for क्या अनहोनी को होनी कर पाएंगे धोनी, CSK को लगातार जीतने होंगे 5 मैच
Cricket Image for क्या अनहोनी को होनी कर पाएंगे धोनी, CSK को लगातार जीतने होंगे 5 मैच (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्लेऑफ की उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। इस जीत में सीएसके के लिए कई नए हीरो सामने निकलकर आए। लेकिन फैंस की निगाहें सिर्फ और सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी पर थी क्योंकि वो मौजूदा सीज़न में पहली बार टीम की कप्तानी कर रहे थे।

जडेजा ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी से कप्तानी करने की अपील की थी जिसे उन्होंने मान लिया था और सीएसके फैंस को एक बार फिर से थाला कप्तानी करते हुए दिखे। हालांकि, हैदराबाद के खिलाफ जीत तक तो ठीक है लेकिन इससे आगे क्या ? क्या अब भी सीएसके की टीम प्लेऑफ तक पहुंच सकती है? क्या थाला धोनी एक बार फिर से अनहोनी को होनी कर सकते है?

Trending


फिलहाल सीएसके के फैंस इसी सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। अगर अंक तालिका पर गौर करें तो सीएसके की टीम 9 मैचों में 6 हार और 3 जीत के साथ इस समय 9वें स्थान पर काबिज़ है और अभी माही की टीम को 5 मुकाबले खेलने हैं। अब अगर धोनी की टीम को एक बार फिर से प्लेऑफ खेलना है तो उन्हें किसी करिश्मे की दरकार है और वो करिश्मा करने के लिए धोनी से बढ़िया खिलाड़ी कोई नहीं हो सकता।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अंक तालिका में 6 अंकों पर खड़ी सीएसके अगर अपने सभी पांच मुकाबले जीत जाती है तो उनके 16 अंक हो जाएंगे और वो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकेंगे लेकिन अगर य़हां से एक भी मुकाबला हारे तो सीएसके फैंस का दिल टूट सकता है लेकिन जब तक धोनी है तब तक मुमकिन है और फैंस भी फिलहाल यही उम्मीद कर रहे हैं क्योंक धोनी अब कप्तान भी हैं और बल्ले से भी धमाकेदार फॉर्म में हैं तो ये करिश्मा अगर हो जाए तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement