X close
X close
Indibet

क्या रोहित शर्मा आरसीबी को IPL चैंपियन बना देंगे? आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर को दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 14, 2020 • 09:45 AM View: 2377

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म हो चुका है लेकिन दिग्गजों के बीच अभी भी कोहली की कप्तानी और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चर्चा का विषय बनी हुई है।

मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांचवी बार आईपीएल ट्रोफी का खिताब अपने नाम किया और तब सोशल मीडिया पर क्रकेट फैंस की बीच यह चर्चा होने लगी कि विराट कोहली को हटाकर रोहित को टी-20 की कप्तानी सौंपी जाए।

Trending


गौरतलब है कि जब आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सफर खत्म हुआ था तब पूर्व भारतीय कप्तान गौतम गंभीर ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बहुत हैरानी होगी अगर रोहित शर्मा को भारत की टी-20 टीम का कप्तान नहीं बनाया गया।


लेकिन लगता है कि मशहूर भारतीय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा दिग्गज बल्लेबाज गंभीर के बयान से सहमत नहीं है। आकाश चोपड़ा ने पूछा है कि अगर रोहित शर्मा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी दी दे जाए तो क्या वो उतने ही सफल होंगे जितने वो मुंबई इंडियंस के लिए है?


आकाश चोपड़ा ने यह भी माना कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि रोहित शर्मा एक बेहतरीन कप्तान है लेकीन आप इसे भारत की कामयाबी के साथ नहीं जोड़ सकते। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कुछ अन्य खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया इसका मतलब ये नहीं है कि सारी गलती विराट कोहली की है।


आकाश चोपड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा,"गौतम गंभीर को लगता है कि यह देश का दुर्भाग्य है अगर रोहित शर्मा भारत के टी-20 टीम के कप्तान नहीं है, क्योंकि वो आईपीएल के सबसे सफल कप्तान है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now