"
X close
X close

सेंट लूसिया जॉक्स की ऐतिहासिक जीत पर डैरेन सैमी ने की खिलाड़ियों की तारीफ,बोले काश मेरे पास 6-7 गेंद होती 

By Saurabh Sharma
Aug 31, 2020 • 16:55 PM

सेंट लूसिया जॉक्स ने कल बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ हुए मैच में अपनी स्पिन गेंदबाजी के दम पर 92 रनों के छोटे स्कोर का भी बचाव कर लिया है। सेंट लूसिया ने बारबडोस की टीम को 89 रन पर रोकते हुए मैच को 3 रनों से अपने नाम किया।

मैच के बाद अपनी टीम की खास अंदाज में तारीफ और हौसलाअफजाई करते हुए सेंट लूसिया जॉक्स के कप्तान डैरेन सैमी ने कहा कि, "कोच ने उनकी (बारबाडोस) पारी शुरू होने से पहले हर्डल में सबसे बातचीत की और कहा कि इनके टीम के बल्लेबाजों को एक-एक रन के लिए संघर्ष करने पर मजबूर करो, उन्हें लड़ने दो।"

Also Read: IPL 2020: मुंबई इंडियंस-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ओपनिंग मैच को लेकर संदेह,बदल सकती है ये टीम

सैमी ने इस बातचीत के दैरान अपने हाथ में मैच वाली गेंद रखी थी और आगे कहा कि, "हम मैदान में गए और मैंने जिस भी गेंदबाज को गेंद थमाई उसने टीम के लिए किफायती गेंदबाजी की। काश मेरे पास 6-7 गेंदे होती तो मैं हर गेंदबाज को एक-एक गेंद देता।"

डैरेन सैमी ने इसके बाद कहा कि भले ही वो टीम के कप्तान है लेकिन आज जिस तरीके से टीम के सभी खिलाड़ियों ने खेल खेला और खुद को खेल में व्यस्त रखा वो काबिलेतारीफ था। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों ने अपने-अपने तरीके से मैच पर प्रभाव डाला। मैं कप्तान होने के नाते ये कहना चाहता हूँ कि हमें लगातार ऐसे ही खेल का प्रदर्शन करना होगा।

अंत में सैमी ने कल जॉक्स के लिए सबसे किफायती गेंदबाजी करने वाले मैच के हीरो रहे जेवैल ग्लेन को अपनी हाथ में रखी गेंद अवॉर्ड के रूप में दी।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।