X close
X close
Indibet

IPL 2021 के लिए आरसीबी के कप्तान कोहली और डी विलियर्स चेन्नई पहुंचे, क्वारंटीन पूरा करने बाद टीम से जुड़ेंगे

IANS News
By IANS News
April 01, 2021 • 16:53 PM View: 129

आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली और विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स टीम के कैम्प से जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। आरसीबी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

कोहली और डी विलियर्स सात दिन के क्वारंटीन में रहेंगे और फिर टीम से जुड़ेंगे। उनके अलावा टीम के बाकी सदस्यों ने यहां श्री रामचंद्र उच्च शिक्षा और अनुसंधान संस्थान में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

Trending


टीम के ट्रेनिंग कैम्प में युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, शाहबाज अहमद, पवन देशपांडे, मोहम्मद अजहरुद्दीन, रजत पाटीदार, सचिन बेबी, सुयाश प्रभुदेसाई और केएस भारत भाग ले रहे हैं।

आरसीबी का नौ दिन का कंडिशनिंग कैम्प क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन और मुख्य कोच साइमन कैटिच के मार्गदर्शन में चल रहा है। टीम में संजय बांगर, एस श्रीधरन, एडम ग्रिफिथ, शंकर बासु और मालोलन रंगराजन कोचिंग स्टाफ के अन्य सदस्य हैं।

आरसीबी को आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच नौ अप्रैल को चेन्नई में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है। पिछले सीजन में आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था, जहां वो चौथे स्थान पर रही थी। टीम को एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद ने छह विकेट से हराया था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools