X close
X close
Indibet

कप्तान रोहित ने कहा- 'IPL नीलामी खत्म हुई, अब हमें भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना चाहिए'

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को आईपीएल की मेगा नीलामी खत्म होने के बाद खिलाड़ियों से कहा कि वे भारत के लिए खेलने पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को स्पष्टता दी गई

By IANS News February 15, 2022 • 19:23 PM View: 807

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को आईपीएल की मेगा नीलामी खत्म होने के बाद खिलाड़ियों से कहा कि वे भारत के लिए खेलने पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को स्पष्टता दी गई है और यह उन पर निर्भर करता है कि वे कैसे खेलना चाहते हैं। रोहित ने कहा, "जो कुछ भी आईपीएल में हुआ है अब वह खत्म हो चुका है। इसलिए अब अगले दो हफ्तों के लिए हमें भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना है और कुछ नहीं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं समझ सकता हूं कि टीम के कुछ सदस्य नीलामी के दौरान उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, यह अपने भीतर कुछ भावना है कि वे आईपीएल में किस टीम के लिए खेलेंगे। लेकिन अब वह खत्म हो चुका है। हमारी एक अच्छी बैठक थी। अब सभी को अगले दो सप्ताह तक भारत के लिए खेलने पर ध्यान देना होगा।"

Trending


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले रोहित ने दोहराया कि टीम प्रबंधन इस समय आईपीएल पर विचार नहीं कर रहा है।

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यहां आईपीएल पर कोई विचार नहीं है। हम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मुझे पता है कि ये लोग अपनी फ्रेंचाइजी के लिए अलग-अलग भूमिका निभाते हैं, लेकिन हमें उनसे यहां जो चाहिए वह महत्वपूर्ण है। आईपीएल बाद में होगा, लेकिन फिलहाल भारत के लिए खेलना है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारत बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। भारत ने पिछले हफ्ते वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हराया और टी20 सीरीज में भी जीतने की कोशिश करेगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now