X close
X close
Indibet

कप्तान कोहली ने माना केएल राहुल का लोहा, रोहित के साथ ओपनिंग को दी हरी झंडी

IANS News
By IANS News
October 18, 2021 • 23:06 PM View: 1330

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप में ओपनिंग करेंगे और वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। कोहली ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान ने शानदार फॉर्म के बाद केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है।

कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस पर कहा, "आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं, अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है। रोहित नो ब्रेनर है। विश्व स्तरीय खिलाड़ी, वह ठोस रूप से आगे है। मैं 3 पर बल्लेबाजी करूंगा। यही एकमात्र खबर है, मैं शुरुआत करने दे सकता हूं।"

Trending


इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग की और यूएई में भी आरसीबी के लिए शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखा।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

दूसरी ओर, राहुल का आईपीएल 2021 में बल्ले से एक और फलदायी सीजन रहा, जिसमें ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ से नौ रन कम, सिर्फ 13 मैचों में 626 रन बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo