X close
X close
Indibet

IPL 2021: कप्तान विराट कोहली का मैसेज था आईपीएल में हर्षल पटेल की कामयाबी का कारण, खिलाड़ी ने खोला राज

IANS News
By IANS News
May 11, 2021 • 12:24 PM View: 1340

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा है कि जब उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में ट्रेड किया गया, तो उस समय कप्तान विराट कोहली के संदेश से उन्हें लग गया था कि वह इस टीम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं।

आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल से आरसीबी में ट्रेड किए गए पटेल इस सीजन में सात मैचों में खेले थे, जहां वह 17 विकेट लेकर सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर थे और उनके पास पर्पल कैप बरकरार थी।

Trending


पटेल ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "जब मैं आरसीबी की टीम में शामिल हुआ तब विराट ने मुझे मैसेज के जरिए कहा कि 'वेलकम बैक, तुम खेलोगे'। इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला और तब मैंने सोचा कि ये वहीं टीम जहां मैं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "वह आपको अपनी काम करने देते हैं। यहां तक कि अगर आप समय पर अपनी योजनाओं को लागू नहीं करते हैं, तो वह किसी से बेहतर समझते हैं कि बल्लेबाज का दिन है। जब भी हम बेहतर करने में असमर्थ होते हैं, या हम अपनी योजनाओं से भटक जाते हैं, जब हम समीक्षा के लिए बैठते हैं तो केवल इस बारे में बात होती है कि हम रास्ते पर रहने के लिए क्या करते हैं।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now