X close
X close
Indibet

कार्लोस ब्रेथवेट के घर आई पर आई नन्ही परी, भारत के इस स्टेडियम पर रखा नाम

Carlos Brathwaite : वेस्टइंडीज के स्टार ऑल राउंडर कार्लोस ब्रेथवेट ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एक बेहद ही खास खुशखबरी दी है।

By Nishant Rawat February 09, 2022 • 14:55 PM

Carlos Brathwaite : वेस्टइंडीज के स्टार ऑल राउंडर कार्लोस ब्रेथवेट ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एक बेहद ही खास खुशखबरी दी है। दरअसल इस खिलाड़ी के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है और अब ब्रेथवेट पहली बार पापा बन चुके हैं। 

कार्लोस ब्रेथवेट ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट से अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है। हालांकि उनकी बेटी का जन्म रविवार (8 फरवरी) को हो गया था। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी नन्ही गुड़िया का नाम भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिसका बेहद ही खास कनेक्शन हमारे देश भारत से जुड़ा हुआ है।

Trending


कार्लोस ब्रैथवेट ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'नाम याद रखें ईडन रोज ब्रेथवेट(Eden Rose Brathwaite), जन्म की तारीख 2/6/22। आप इस खूबसूरत छोटी लड़की के इंतजार के लायक थे। पापा तुमको पूरे दिल से प्यार करने का वादा करते हैं। धन्यवाद जेसिका फेलिक्स, मुझे पता है कि आप एक अद्भुत मां होंगी।'

बता दें कि ब्रेथवेट ने अपनी बेटी का नाम ईइन रोज ब्रेथवेट रखा है, जो कि भारतीय क्रिकेट ग्राउंड ईडन गार्डन(Eden Garden) से प्रेरित है। दरअसल साल 2016 का टी20 वर्ल्ड कप भारत में खेला गया था जिसका फाइनल ईडन गार्डन में हुआ था। इस मैच में कार्लोस ब्रेथवेट में इंग्लैंड के मुंह से जीत खींच निकाली थी और बेन स्टोक्स के ओवर में लगातार चार छक्के लगाए थे। जिस वज़ह ब्रेथवेट के लिए ये मैदान काफी खास बन गया था और अब ब्रेथवेट ने इस बात को साबित भी  कर दिया है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करे अगर कार्लोस ब्रेथवेट की तो इस समय वह वेस्टइंडीज की टीम से बाहर चल रहे हैं। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने अपना आखिरी इंटनेशनल मैच अगस्त 2019 में खेला था, लेकिन इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और उससे पहले आईपीएल में अपने जलवे दिखाकर ब्रेथवेट के पास इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का बड़ा मौका होगा। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now