X close
X close
Indibet

Big Bash League 11 के लिए दोबारा सिडनी सिक्सर्स के साथ जुड़े कार्लोस ब्रैथवेट

IANS News
By IANS News
August 23, 2021 • 12:07 PM View: 333

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व टी-20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) एक और सफल बिग बैश लीग (BBL 11) सत्र की उम्मीद कर रहे हैं। वह इस टी-20 लीग के नए संस्करण में एक बार फिर सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के रंग में नजर आएंगे और टीम को जीत दिलाने में मदद करने का लक्ष्य रखेंगे। बारबाडोस में जन्मे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने पिछले संस्करण में सिक्सर्स की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने सीजन में 16 विकेट भी लिए थे।

ब्रैथवेट को 2016 आईसीसी विश्व टी-20 कप फाइनल के आखिरी ओवर में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की गेंद पर लगातार चार छक्के लगाने के लिए जाना जाता है। उनके छक्कों ने वेस्टइंडीज को खिताब जिताया था।

Trending


इस उपलब्धि ने कमेंटेटर इयान बिशप को दुनिया भर में कवरेज देखने वाले दर्शकों को कार्लोस ब्रैथवेट, कार्लोस ब्रेथवेट। नाम याद रखें लाइन के साथ ब्रैथवेट को जानने की मांग करने के लिए प्रेरित किया था।

33 वर्षीय ऑलराउंडर ने बीबीएल 7 में क्लब में कैमियो के रूप में चार मैच खेले थे और टीम को बीबीएल 10 में पिछले सीजन में सीधे दूसरा खिताब जीतने में मदद की थी।

टी-20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बियर के लिए खेलने और द हंड्रेड में मैनचेस्टर ओरिजिनल की कप्तानी करने के बाद, ब्रैथवेट वर्तमान में कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तल्लावा के लिए खेलने की तैयारी कर रहे हैं।

ब्रैथवेट ने कहा कि अपने पसंदीदा शहरों में से एक (सिडनी) में लौटना, एक महान टीम के साथी और अद्भुत प्रशंसकों के साथ शानदार अनुभव की अनुभूति देता है।

ब्रैथवेट 5 दिसंबर को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ शुरू होने वाले बीबीएल 11 अभियान के लिए केवल दो खिलाड़ियों के साथ साथी अंतरराष्ट्रीय टॉम कुरेन के साथ जुड़ गए हैं।

टीम: मोइसेस हेनरिक्स (कप्तान), सीन एबॉट, कार्लोस ब्रैथवेट, डेनियल क्रिश्चियन, टॉम कुरेन, बेन द्वारशुइस, जैक एडवर्डस, मिकी एडवर्डस, डेनियल ह्यूज, स्टीफन ओ'कीफ, हेडन केर, नाथन लिरोन, बेन मैनेंटी, जोश फिलिप, लॉयड। पोप, जॉर्डन सिल्क। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo