X close
X close

VIDEO मुरली विजय ने लपका चीते की फुर्ती से कमाल का कैच , कोहली समेत बल्लेबाज भी रह गया हैरान

by Vishal Bhagat Nov 27, 2017 • 14:50 PM

27 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सोमवार को दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को एक पारी और 239 रनों से हराकर जीत दर्ज की। भारत ने इस जीत के साथ ही श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच अब दो दिसम्बर से दिल्ली को फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। आज दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत के गेंदबाजों ने कमाल कर दिया और खासकर इंशात शर्मा की शानदार गेंदबाजी देखकर हर किसी का दिल खुश हो गया।

ईशांत शर्मा ने इस टेस्ट मैच में 5 विकेट चटकाए। इसके अलावा भारत की फील्डिंग भी कमाल की रही जिसके कारण श्रीलंका के बल्लेबाज मैच के दौरान गलती करते रहे और भारत को विकेट मिलता रहा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

लेकिन भारत के मुरली विजय ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रवींद्र जडेजा की गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज दीमथ करुर्नावने का एक लाजबाव कैच लपका। चौथे दिन मैच के 16वें ओवर की पहली गेंद पर दीमथ करुर्नावने जडेजी की फीरकी में फंसे और मुरली विजय को शॉटच लेग पर एक शानदार कैच थमा दिया। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

कैच लेने के बाद जिस तरह से मुरली विजय ने जश्न मनाया वो देखने वाली थी। आप भी देखिए मुरली विजय का तेजी से लिया गया कमाल का कैच, कोहली समेत समेत बल्लेबाज भी रह गया हैरान