X close
X close
Indibet

VIDEO : पेट्रोल के लिए 2 दिन तक लाइन में खड़े रहा श्रीलंकाई प्लेयर, प्रैक्टिस के लिए भी नहीं जा पाया

श्रीलंका में इस वक्त हालात कितने खराब हैं अगर आप जानना चाहते हैं तो खुद क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने की जुबानी सुनिए।

By Shubham Yadav July 16, 2022 • 14:56 PM

भारत के पड़ोसी देश श्रीलंका में इस समय हालात बद से भी बदतर हैं। राजनीतिक अशांति के बीच श्रीलंका में जरूरी चीजों की भारी कमी देखी जा रही है। श्रीलंका में इन दिनों ईंधन स्टेशनों पर लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। किसी भी अन्य श्रीलंकाई नागरिक की तरह श्रीलंकाई क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने भी देश में चल रहे संकट से जूझ रहे हैं।

 सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करुणारत्ने को देखा जा सकता है। इस वीडियो में वो अपना दर्द साझा करते हुए कह रहे हैं कि वो दो दिन से अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए लाइन में लगे हुए हैं और इसी लाइन के चलते वो प्रैक्टिस करने भी नहीं जा सके। 

Trending


समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान करुणारत्ने ने बतायास "हमें कोलंबो और अन्य स्थानों पर अभ्यास के लिए जाना है क्योंकि क्लब क्रिकेट का मौसम चल रहा है, लेकिन मैं पिछले 2 दिनों से ईंधन के लिए कतार में खड़ा हूं। मैंने10,000 रु का पैट्रोल भरवाया है जोकि 2-3 दिनों तक चलेगा। एशिया कप आ रहा है और इस साल एलपीएल भी निर्धारित है। मुझे नहीं पता कि क्या होगा क्योंकि मुझे अभ्यास के लिए कोलंबो और अलग-अलग जगहों पर जाना है और क्लब सीजन में भाग लेना है। ईंधन की कमी के कारण। मैं अभ्यास में नहीं जा सकता।"

आगे बोलते हुए करुणारत्ने ने कहा, "दो दिन से मैं कहीं नहीं गया क्योंकि..मैं पेट्रोल के लिए लंबी कतारों में हूं। सौभाग्य से मुझे आज पैट्रोल मिल गया लेकिन दस हजार रुपये में अधिकतम दो से तीन दिन ही लगेंगे। भारत हमारे लिए एक भाई देश की तरह है। वे हमारी बहुत मदद कर रहे हैं। मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। हम जानते हैं कि हमें एक बड़ी समस्या है और भारत हमेशा हमारा समर्थन करता है। भारत के साथ हमारा एक समृद्ध इतिहास है। हम जानते हैं कि हम संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन हर चीज के लिए भारत का धन्यवाद और हम बेहतर और बेहतर होते रहेंगे।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now