X close
X close
Indibet

वो खड़ा रहा और आखिर तक लड़ता रहा, लेकिन 11 के सामने पड़ गया अकेला

भारतीय क्रिकेट टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। 200 रनों के पहाड़नुमा स्कोर का पीछा करने उतरी

By Shubham Yadav February 24, 2022 • 22:52 PM View: 1290

भारतीय क्रिकेट टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। 200 रनों के पहाड़नुमा स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी। 

श्रीलंका के लिए इस मैच में अगर कुछ पॉज़ीटिव रहा तो वो थी मिडल ऑर्डर बल्लेबाज़ चरिथ असलंका की बैटिंग। इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ ने भारतीय गेंदबाज़ों का डटकर सामना किया और आखिर तक नाबाद रहते हुए 47 गेंदों में 53 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 5 स्टाइलिश चौके भी देखने को मिले।

Trending


आप असलंका का स्ट्राइक रेट देखकर कहेंगे कि 200 का पीछा करते हुए सिर्फ 112.77 का स्ट्राइक रेट, ये तो किसी भी लिहाज़ से तारीफ के काबिल नहीं है। अगर आप ऐसा सोचते हैं तो आपको श्रीलंका के बाकी बल्लेबाज़ों की तरफ भी देखना होगा क्योंकि किसी भी बल्लेबाज़ ने उनका साथ देने की हिम्मत नहीं दिखाई।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

असलंका अकेले ही मज़बूत भारतीय गेंदबाज़ी लाइनअप का सामना करते रहे। उन्होंने अंत तक लड़ने का ज़ज्बा दिखाया लेकिन वो 11 भारतीय खिलाड़ियों के सामने अकेले पड़ गए। अगर असलंका को बाकी बल्लेबाज़ों का साथ मिला होता तो ये मैच और भी मज़ेदार हो सकता था। चलिए श्रीलंका को बेशक इस मैच में हार मिली हो लेकिन आगे आने वाले मैचों के लिए असलंका बाकी बल्लेबाज़ी के लिए मिसाल पेश कर गए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now