X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा ने कैच लेने के बाद लगाया फोन, नए अंदाज में मनाया जश्न (Video)

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 20, 2021 • 12:42 PM View: 1079

IPL: चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से करारी शिकस्त दी है। सीएसके बल्ले और गेंद दोनों के साथ ही राजस्थान रॉयल्स पर भारी पड़ी और एक आसान सी जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई। रॉयल्स पर इस शानदार जीत में सीएसके के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अहम योगदान दिया।

जडेजा ने मैच में दो विकेट लिए और 4 कैच पकड़े। जयदेव उनादकेट का कैच लेने के बाद जडेजा को अलग ढंग से जश्न मनाते हुए देखा गया था। जडेजा ने पहले तो चार अंगुली दिखाते हुए इशारा किया उसके बाद जडेजा कान पर हाथ लगाकर फोन लगाने का इशारा करते हुए हंसते हुए नजर आए थे।

Trending


मालूम हो कि जडेजा अपने खास सेलिब्रेशन की वजह से काफी जाने जाते हैं। जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान अर्धशतक पूरा करने के बाद अपने बल्ले को हवा में लहराते हुए 'तलवारबाजी' सेलिब्रेशन करते हुए देखा जा चुका है। वह अक्सर इसी अंदाज में जश्न मनाते हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए थे। 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और मुकाबले को हार गई। मोईन अली को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now