X close
X close
Indibet

IPL:'22 की औसत और 114 का स्ट्राइक रेट', खत्म होने की कगार पर पहुंचा 'थाला धोनी' का करियर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 11, 2021 • 18:17 PM View: 1298

IPL 2021: चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी की गिनती दिग्गज खिलाड़ियों में होती है। शायद ही क्रिकेट के इतिहास में कोई धोनी जैसा विकेटकीपर बल्लेबाज आया हो। आईपीएल हो या फिर इंटरनेशनल मैच धोनी ने हर जगह खुदको साबित किया है। लेकिन, फिलहाल अब ऐसा लगता है कि यह धोनी का अंतिम आईपीएल हो सकता है।

आईपीएल 2021 के दूसरे मैच में सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सात विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस मैच में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी खाता भी नहीं खोल सके और बिना कोई रन बनाए 0 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। धोनी की खराब फॉर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रही है।

Trending


इंटरनेशनल मैचों से संन्यास लेने के बाद धोनी आईपीएल के अलावा और कोई भी कॉम्पिटेटिव क्रिकेट नहीं खेलते हैं और इसका असर अब उनकी बल्लेबाजी पर भी दिखने लगा है। रिटायरमेंट के बाद से इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने 15 आईपीएल मैच खेले हैं और 22.22 की मामूली औसते से केवल 200 रन बनाए हैं।

इस दौरान थाला का स्ट्राइक रेट 114.9 का रहा है जो टी-20 लिहाज से काफी खराब है। धोनी की टीम सीएसके आईपीएल 2020 में भी काफी खराब खेली थी और 8 टीमों में 7वें नंबर पर रही थी। पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी पर दबाव होगा कि वह अगले मैच में किस तरह से वापसी करते हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now