X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, दूसरे टेस्ट के बाद 4 सितंबर से शुरू होगी प्रैक्टिस

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 17:04 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों का सोमवार (1 सितंबर) को हुआ कोरोनावायरस टेस्ट निगेटिव आया है। अगर गुरुवार को होने वाले दूसरे टेस्ट की रिर्पोट भी निगेटिव आती है तो धोनी एंड कंपनी 4 सितंबर से प्रैक्टिस शुरू कर देगी। 

बता दें कि दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ समेत चेन्नई टीम के जो 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उनका टेस्ट नहीं हुआ है। सभी को दूसरे होटल में रखा गया है और 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहने के बाद उनके दो फ्रेश टेस्ट किए जाएंगे। दोनों टेस्ट निगेटिव आने और फिटनेस टेस्ट पास करे के बाद ही दोनों खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ सकेंगे। 

Also Read: SRH के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा, घरेलू फैंस के सामने आईपीएल खेलना मिस करेंगे 

आईपीएल के सभी टीमों में सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स की ही ऐसी टीम है जिन्होंने अभी तक अभ्यास शुरू नहीं किया है। 21 अगस्त को दुबई पहुँचने के बाद सभी टीमों को 6 दिन के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में रहना था और इसी बीच 28 अगस्त को चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सहित कुल 13 सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ गया। इसके बाद चेन्नई की टीम को फिर से क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने क्रिकइनफो से बातचीत में कहा, " हमारी टीम 4 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेगी। 3 सितंबर हमारा एक और टेस्ट होगा। पहले सभी टीमों के तीन कोरोना टेस्ट होने थे लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ही एक ऐसी टीम निकली  जिसके कुछ सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था इसलिए टेस्ट की संख्या को 3 से बढ़ाकर पांच कर दी गई है।"

साथ ही उन्होंने कहा कि दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ जिनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था वो एक बार आईपीएल कमेटी के तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद अभ्यास शुरू कर देंगे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।