X close
X close
Indibet

माइकल वॉन के अनुसार, धोनी के बाद ये खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स में निभा सकता है बड़ा रोल

IANS News
By IANS News
April 20, 2021 • 16:28 PM View: 775

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा है कि आलराउंड योग्यता को देखते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के आसपास अपनी टीम बनानी चाहिए। 

वॉन ने कहा, " आप कह सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी दो से तीन साल और खेलेंगे, लेकिन ईमानदारी से बताएं, वह उसके बाद क्या बहुत अच्छा खेलेंगे?

Trending


इसलिए आपको यह देखना होगा कि आप किसके आसपास टीम बना सकते हैं। रविंद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं, जिनके साथ मैं टीम बनाना चाहूंगा। मुझे लगता है कि वह गेंद के साथ मैदान में अच्छा है, हाथ में बल्ले के साथ उसकी मानसिकता बहुत अच्छी है।"

जडेजा ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने दो विकेट चटकाने के अलावा चार कैच भी पकड़े।

उन्होंने कहा, " मेरे लिए जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप कह सकते हैं कि 'आप नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं। हम आपके साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन बल्लेबाजी कर रहा है और हम आपको महत्वपूर्ण क्षेत्ररक्षण की स्थिति में लाएंगे। वह इसके लिए तैयार है। मुझे लगता है कि वह एक अच्छा क्रिकेटर है।"

चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया।

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now