X close
X close
Indibet

IPL 2022 : अभी बाहर नहीं हुई है चेन्नई, ऐसे प्लेऑफ में पहुंच सकती है थाला की टीम

Chennai Super Kings still can qualify for playoffs here is the equation : अगर आप ये सोच रहे हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है तो आप गलत सोच रहे हैं।

By Shubham Yadav May 07, 2022 • 23:47 PM View: 1121

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। माही की टीम के लिए ये सीज़न किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। मेगा ऑक्शन के बाद ये टीम काफी बदल गई और दीपक चाहर के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद इस टीम को बहुत बड़ा झटका लगा और उस झटके की भरपाई अभी तक नहीं हो पाई है।

शुरू में जडेजा ने सीएसके की कप्तानी की और बीच सीज़न माही दोबारा से कप्तान बन गए। हालांकि, जडेजा की कप्तानी में सीएसके को जो लगातार हार का सामना करना पड़ा, उससे अभी तक अंक तालिका में सीएसके की स्थिति संभल नहीं पाई है। अब तक अपने 10 मैचों में से सीएसके ने केवल तीन मैच जीते हैं। अब फैंस को यही उम्मीद है कि मौजूदा सीज़न में धोनी फिर से कोई चमत्कार करें और इस टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाएं।

Trending


कुछ फैंस का मानना है कि सीएसके की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है लेकिन अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आप गलत साबित हो सकते हैं क्योंकि सीएसके की टीम अभी भी 14 अंक तक पहुंच सकती है, बशर्ते वो अपने आने वाले चारों मैच जीतें। इसके अलावा, एमएस धोनी की टीम को बाकी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा। हालांकि, एक बात निश्चित है कि सीएसके चौथे स्थान पर तभी पहुंच पाएगी जब वो अपने अंतिम चार मैच जीतेगी और उन्हें इस दौरान नेट रन रेट पर भी गौर करना होगा।

अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि सीएसके की टीम किस तरह से अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकती है, तो हम आपकी मदद करते हैं। तो चलिए नीचे दिए गए समीकरणों को समझिए और अगर ऐसा हुआ तो सीएसके की टीम अभी भी प्लेऑफ का रास्ता तय कर सकती है।

पहली जरूरत- सीएसके को दिल्ली, मुंबई, गुजरात और राजस्थान के खिलाफ अपने सभी शेष चार मैच जीतने होंगे।

दूसरी जरूरत- नीचे टेबल में वो नतीजे दिए गए हैं जो सीएसके का भाग्य तय करेंगे। अगर नीचे दिए मैचों के नतीजे सीएसके के हिसाब से आए तो यकीन मानिए धोनी की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

यदि सभी मैचों के नतीजे उपरोक्त तालिका के अनुसार चलते हैं, तो लीग चरण के अंत में चेन्नई, हैदराबाद या पंजाब किंग्स में से कोई भी 14 अंकों तक ही पहुंचेंगे और बेहतर नेट रन-रेट वाली टीम प्लेऑफ में जगह बना लेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now