X close
X close
Indibet

'काश! मेरे पापा ये देखने के लिए ज़िंदा होते', इंडियन टीम में सेलेक्शन होने पर पहली बार बोले साकरिया

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 11, 2021 • 12:23 PM View: 1642

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को इस दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। इस टीम में चेतन साकरिया को भी शामिल किया गया है। साकरिया को आईपीएल 2021 में उनके शानदार प्रदर्शन के चलते ये मौका दिया गया है।

अगर साकरिया की बात करें, तो इस युवा खिलाड़ी के लिए पिछले कुछ महीने किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं जो इस खिलाड़ी ने इतनी कम उम्र में देख लिया है वो शायद ही किसी युवा खिलाड़ी ने देखना तो दूर महसूस भी किया होगा। साकरिया गुजरात के भावनगर के करीब एक छोटे से गांव से आते हैं लेकिन आईपीएल के जरिए उन्होंने करोड़ों दिलों में अपनी जगह बना ली है।

Trending


टीम इंडिया में सेलेक्शन होने के बाद साकरिया ने पहली बार कोई रिएक्शन दिया है। साकरिया ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा, "काश मेरे पिता यह देखने के लिए यहां होते। वह चाहते थे कि मैं भारत के लिए खेलूं। मुझे आज उनकी बहुत याद आती है। भगवान ने मुझे एक साल में काफी उतार-चढ़ाव दिखाए हैं। यह अब तक एक बहुत ही इमोशनल सफर रहा है।”

आगे बोलते हुए इस 23 साल के युवा खिलाड़ी ने कहा, “मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया और एक महीने बाद मुझे एक बड़ा आईपीएल अनुबंध मिला। मैंने पिछले महीने अपने पिता को खो दिया था, और भगवान ने मुझे अब टीम इंडिया के लिए सेलेक्शन की खबर सुनाई है। मैं सात दिनों तक अस्पताल में था जब मेरे पिता अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे। यह एक अपूरणीय शून्य है। यह मेरे दिवंगत पिता और मेरी मां के लिए है, जिन्होंने मुझे अपना क्रिकेट जारी रखने की अनुमति दी।”

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now