X close
X close

चेतन शर्मा बने रह सकते हैं टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर : रिपोर्ट

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा एक और कार्यकाल के लिए पुरुष राष्ट्रीय टीम के चीफ सिलेक्टर बने रह सकते हैं। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया है।

IANS News
By IANS News January 03, 2023 • 00:32 AM

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा (Chetan Sharma) एक और कार्यकाल के लिए पुरुष राष्ट्रीय टीम के चीफ सिलेक्टर बने रह सकते हैं। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया है।

एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि शर्मा, जो दिसंबर 2020 से पिछले महीने तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमेटी के प्रमुख थे, उनके नेतृत्व वाले पैनल के पिछले साल भंग होने के बावजूद अपनी भूमिका जारी रखने की संभावना है। चेतन शर्मा ने एक बार फिर पद के लिए आवेदन किया है और सोमवार को साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए।

Trending


रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अशोक मल्होत्रा की अगुआई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने पुनर्गठित चयन समिति में जगह के लिए सोमवार को भारत के कम से कम सात पूर्व क्रिकेटरों का साक्षात्कार लिया।

इसके अलावा, चेतन शर्मा, हरविंदर सिंह, अमय खुरासिया, अजय रात्रा, एसएस डीए, एस. शरथ और कॉनर विलियम्स सोमवार को साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए। हरविंदर सिंह के भी चयन पैनल में बने रहने की संभावना है।

पद के लिए बीसीसीआई द्वारा सूचीबद्ध मानदंड के अनुसार, उम्मीदवारों को कम से कम 7 टेस्ट मैच या 30 प्रथम श्रेणी मैच या 10 वनडे और 20 प्रथम श्रेणी मैच खेले होने का अनुभव रहना चाहिए। इसके अलावा कम से कम 5 साल पहले खेल से सेवानिवृत्त रहना चाहिए।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS