X close
X close
Indibet

VIDEO : पुजारा ने फिर कर दी वही गलती और हो गए नर्वस 90s का शिकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 28, 2021 • 16:33 PM View: 1293

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर से 139 रन पीछे थी। खराब फॉर्म से गुजर रहे पुजारा ने जबरदस्त वापसी करते हुए 91 रन बनाए थे और सभी को उम्मीद थी कि वो इस टेस्ट के चौथे दिन अपनी सेंचुरी पूरी करेंगे। लेकिन चौथे दिन की शुरुआत होते ही करोड़ों भारतीय फैंस को तगड़ा झटका लग गया।

पुजारा अपने खाते में एक भी रन बिना जोड़े हुए 91 के स्कोर पर ही आउट हो गए। उन्हें ओली रॉबिंसन ने एलबीडब्ल्यू करके भारत को तीसरा झटका दिया। हालांकि, पुजारा जिस तरीके से आउट हुए उसे देखकर फैंस काफी निराश हुए। जब दिन की शुरुआत हुई तो पुजारा ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंदों को आसानी से छोड़ते चले जा रहे थे।

Trending


मगर दिन के चौथे ओवर की तीसरी गेंद को छोड़ना उन पर भारी पड़ गया। उन्होंने रॉबिंसन की अंदर आती गेंद को छोड़ने की कोशिश की और गेंद स्टंप्स की लाइन में जाते हुए उनके पैड्स से टकरा गई। अंपायर ने तो उन्हें नॉटआउट दे दिया लेकिन जो रूट ने DRS लेने में कोई देरी नहीं की और रिप्ले में साफ था कि गेंद सीधा ऑफ स्टंप पर लग रही थी।

पुजारा ने गेंद को खेलने की कोशिश ही नहीं की और ऐसे में पॉइंट ऑफ इम्पैक्ट का कोई मतलब नहीं रह जाता है। रॉबिंसन की गेंद पर कुछ ऐसा ही नज़ारा नॉटिंघम टेस्ट के दौरान भी देखने को मिला था लेकिन उस दौरान गेंद स्टंप्स के ऊपर से जा रही थी और पुजारा ने अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद DRS लिया और वो बच गए। ताज़ा समाचार लिखे जाने तक भारत हार के करीब जाता दिख रहा है क्योंकि टीम इंडिया ने चौथे दिन पहले सेशन में तीन विकेट गंवा दिए हैं और अभी भी भारत इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर से 115 रन पीछे है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo