चेतेश्वर पुजारा का वनडे टूर्नामेंट में कमाल, धमाकेदार बल्लेबाजी कर हर किसी को किया हैरान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेतेश्वर पुजारा का वनडे टूर्नामेंट में कमाल, धमाकेदार बल्लेबाजी कर हर किसी को किया हैरान

by Vishal Bhagat May 29, 2018 • 12:35 PM

29 मई। चेतेश्वर पुजारा को  हमेशा से टेस्ट क्रिकेट का बल्लेबाज माना जाता है। उन्हें वनडे क्रिकेट में खेलने का मौका केवल 5 मैचों में मिला है। यही कारण है कि आईपीएल 2018 में भी पुजारा को खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने अपनी समझदारी नहीं समझी।

इन सबके बावजूद पुजारा ने हिम्मत से काम लिया और आईपीएल के दौरान काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया। काउंटी क्रिकेट के दौरान पुजारा ने यॉर्कशायर के लिए रॉयल लंदन कप के दौरान कमाल का परफॉर्मेंस कर हर किसी को चकित कर दिया है।

आपको बता दें कि रॉयल लंदन कप एक वनडे टूर्नामेंट हैं। इस टूर्नामेंट में चेतेश्वर पुजारा ने अपनी बल्लेबाजी का गजब का करिश्मा दिखाया और 4 मैचों में 331 रन ठोक दिए।

इस दौरान पुजारा ने 3 अर्धशतक जमाने का कमाल भी कर दिखाया और साथ ही एक शतक भी जमाकर दिखा दिया कि वो छोटे फॉर्मेट में भी कमाल का परफॉर्मेंस कर सकते हैं।

इस पूरे टूर्नामेंट में पुजारा का बल्लेबाजी औसत 110.33 का रहा तो वही पुजारा ने 91.18 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया है।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

चेतेश्वर पुजारा ने इस 50 ओवर वाले टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी में बदलाव किया और तेजी से रन बनाकर चयनकर्ताओं को उनके बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 होना है उससे पहले पुजारा ने ऐसा कमाल कर दिखा दिया कि वो भी वनडे क्रिकेट खेलने के दावेदार हैं।