चेतेश्वर पुजारा का ऐलान, इस वजह से जल्द करूंगा आईपीएल में वापसी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेतेश्वर पुजारा का ऐलान, इस वजह से जल्द करूंगा आईपीएल में वापसी

by Vishal Bhagat Feb 23, 2018 • 14:48 PM

23 फरवरी। भारतीय टेस्ट क्रिकेट में अपनी धाक जमाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने एक खास बयान दिया है। चेतेश्वर पुजारा ने उम्मीद जताई है कि वो अभी भी छोटे फॉर्मेट में वापसी कर सकते हैं।

देखिए इंडियन क्रिकेटर्स की हॉट वाइफ्स, खूबसूरती देखकर रह जाएंगे दंग

पुजारा ने अभी तक केवल 5 वनडे मैच भारत के लिए खेल चुके हैं।  वहीं आईपीएल की बात की जाए तो उनके नाम 30 मैच में 300 रन  दर्ज हैं। पुजारा ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने टी- 20 और वनडे में अपनी वापसी को लेकर हिम्मत नहीं हारी है।


आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में पुजारा सौराष्ट्र  टीम के लिए खेलते हुए दिखे थे। विजय हजारे ट्रॉफी में पुजारा ने खुद को शामिल करने के पीछे बताया कि वो छोटे फॉर्मेट में भी खुद को साबित करना चाहते हैं। 

पुजारा ने एक टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि एक ना एक दिन छोटे फॉर्मेट में भी उनको मौका मिलेगा।  पुजारा ने आगे कहा कि लिस्ट ए में 88 से ज्यादा मैचों में 58 से ज्यादा का  बल्लेबाजीऔसत साथ ही टी 20 के 58 मैचों में 105.18 का स्ट्राइक रेट है। जिससे पता चलता है कि मैं इन छोटे फॉर्मेट में भी काफी अच्छा कर सकता है। 

गौरतलब है इस बार के आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी ने पुजारा पर अपनी बोली नहीं लगाई थी। वैसे पुजारा इंग्लैंड में काउंटी में यार्कशर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएगें।