Advertisement
Advertisement

'अगर मैं IPL में होता तो मुझे सिर्फ नेट्स में बल्लेबाज़ी मिलती' टीम में वापसी के बाद छलका चेतेश्वर पुजारा का दर्द

Cheteshwar Pujara: चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बचे एकलौते टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 24, 2022 • 10:56 AM
Cricket Image for 'अगर मैं IPL में होता तो मुझे सिर्फ नेट्स में बल्लेबाज़ी मिलती' टीम में वापसी के ब
Cricket Image for 'अगर मैं IPL में होता तो मुझे सिर्फ नेट्स में बल्लेबाज़ी मिलती' टीम में वापसी के ब (Image Source: Google)
Advertisement

Cheteshwar Pujara: भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा की एक बार फिर टीम में वापसी हो चुकी है। पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकलौते टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है। इसी बीच अब चेतेश्वर पुजारा काफी खुश नज़र आ रहे हैं और अब उन्होंने टीम में वापसी के बाद बातचीत करते हुए अपना दर्द बयां किया है।

चेतेश्वर पुजारा लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, जिस कारण उन्होंने काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया। पुजारा ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए 7 पारियों में चार बार शतकीय पारी खेली, जिसके दौरान उन्होंने दो बार दोहरे शतक भी लगाए हैं। पुजारा अपनी प्राइम फॉर्म में लौट चुके हैं और अब उन्होंने बातचीत करते हुए खुलासा किया है अगर वह सितारों से सजी आईपीएल में किसी फ्रेंचाइज़ी द्वारा चुने जाते तो ऐसे में उन्हें सिर्फ नेट्स में ही बल्लेबाज़ी करना का मौका मिलता।

Trending


चेतेश्वर पुजारा बोले, 'अगर मुझे IPL में सेलेक्ट किया जाता तो इस बात की कम संभावना होती कि मुझे कोई मुकाबला खेलने को मिलता। आईपीएल में मैं सिर्फ नेट्स पर जाता और प्रैक्टिस करके लौटता। मैच में बल्लेबाज़ी करना और नेट्स में प्रैक्टिस करना अलग-अलग होता है।' पुजारा ने आगे कहा, 'ऐसे में जब मुझे काउंटी में खेलने का ऑफर मिला तो मैंने तुंरत हां कह दिया। मेरा काउंटी क्रिकेट खेलने का मुख्य कारण अपनी लय प्राप्त करना था।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के बाद पुजारा और रहाणे को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका मिला था। लेकिन अब चीजे बदल चुकी है और चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर अपनी लय में नज़र आ रहे हैं ऐसे में अब भारतीय टीम के पास इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का बचा एकलौता मैच जीतने का भी काफी अच्छा मौका होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement