X close
X close
Indibet

सैमुअल बद्री ने कहा, क्रिस गेल एक महान खिलाड़ी हैं, मगर फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे

IANS News
By IANS News
November 08, 2021 • 13:09 PM View: 248

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सैमुअल बद्री (Samuel Badree) ने कहा कि उन्हें कैरेबियाई टीम से आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, क्योंकि उनमें से कई खिलाड़ी अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि क्रिस गेल खेल के 'महान खिलाड़ी' हैं, लेकिन उनके पास उस प्रकार का टूनार्मेंट नहीं था जिसकी फैंस को उम्मीद थी। दो बार की वर्ल्ड टी-20 चैंपियन अपने 'सुपर 12' ग्रुप 1 में केवल एक जीत के बाद बाहर हो गई और छह टीमों के बीच पांचवें स्थान पर रही।

बद्री ने यह भी कहा कि 2012 और 2016 के टी-20 वर्ल्ड चैंपियन के लिए टीम में युवाओं को रखना ही आगे का रास्ता था।

Trending


रविवार शाम को बद्री ने कहा, "उनमें से कई लोग वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करते हुए अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल खेल रहे थे और मुझे बहुत बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। यह निराशाजनक अभियान का निराशाजनक अंत था।

आईसीसी के लिए अपने कॉलम में वेस्टइंडीज के पूर्व स्पिनर ने कहा, "क्रिस गेल खेल के एक महान दिग्गज हैं, कई वर्षों से एक प्रतिष्ठित ब्लॉकबस्टर कलाकार हैं। दुर्भाग्य से, उनके पास उस प्रकार का टूर्नामेंट नहीं था जिसकी उन्हें उम्मीद थी या जिसकी फैंस को उम्मीद थी। यह उनके लिए निराशाजनक अभियान था और हम जानते हैं कि इससे उन्हें वास्तव में दुख हुआ।"

बद्री ने महसूस किया कि एक आक्रमणकारी गेंदबाज की अनुपस्थिति वेस्टइंडीज के निराशाजनक प्रदर्शन के कारणों में से एक थी। उन्होंने कहा कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेड मैककॉय जैसा कोई व्यक्ति वह भूमिका निभा सकता था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बद्री ने महसूस किया कि जल्द ही शिमरोन हेटमायर और निकोलस पूरन जैसे युवाओं को अधिक जिम्मेदारी निभानी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo