X close
X close
Indibet

आरसीबी के खिलाफ मैच में आ सकता है क्रिस गेल का तूफान, यूनिवर्स बॉस ने शुरू किया अभ्यास

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 13, 2020 • 10:51 AM View: 719

किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मुकाबला 15 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शारजाह के मैदान पर होगा। 

इस मैच से पहले पंजाब के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल 2020 में पंजाब के लिए शुरुआत के सात मैचों में बाहर बैठने वाले वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने नेट में अभ्यास शुरू कर दिया है। वो पिछले कुछ मैचों से पेट में समस्या के कारण बीमार चल रहे थे और हॉस्पिटल में भी भर्ती थे। लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार गेल अब बिल्कुल ठीक हो गए है और बैंगलोर के खिलाफ अगले मुकाबले की तैयारी कर रहे है।

Trending


गेल के टीम में आने से टीम को एक नई ऊर्जा मिलेगी। इस सीजन में अभी तक लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम कई करीबी मुकाबलें हारी है और कहीं ना कहीं गेल के प्लेइंग इलेवन  में शामिल होने के बाद ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल से थोड़ा दबाव हटेगा। ये सुनिश्चित है की अगर गेल पंजाब के लिए अगले मुकाबले में टीम में शामिल होते है तो अभी तक टूर्नामेंट में फ्लॉप चल रहे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को टीम से बाहर बैठना पड़ेगा। 

हैदराबाद के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले से पहले पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले ने कहा था की तब गेल का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना पक्का था लेकिन आखिरी समय पर वो बीमार पड़ गए अऔर उन्हें मैदान से बाहर बैठना पड़ा। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now