Advertisement
Advertisement

VIDEO: क्रिस लिन ने जड़ा इतना लंबा छक्का, मैदान के बाहर घर में जाकर गिरी गेंद, ठोके 12 गेंद में 64 रन

Northamptonshire vs Durham: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने शुक्रवार (27 मई) को नॉर्थम्प्टन के काउंटी ग्राउंड में खेले गए टी-20 ब्लास्ट के मुकाबले में नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए खेलते हुए डरहम के...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 28, 2022 • 09:20 AM
VIDEO: क्रिस लिन ने जड़ा इतना लंबा छक्का, मैदान के बाहर घर में जाकर गिरी गेंद, ठोके 12 गेंद में 64 र
VIDEO: क्रिस लिन ने जड़ा इतना लंबा छक्का, मैदान के बाहर घर में जाकर गिरी गेंद, ठोके 12 गेंद में 64 र (Image Source: Twitter)
Advertisement

Northamptonshire vs Durham: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने शुक्रवार (27 मई) को नॉर्थम्प्टन के काउंटी ग्राउंड में खेले गए टी-20 ब्लास्ट के मुकाबले में नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए खेलते हुए डरहम के खिलाफ 46 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और आठ छक्के जड़े यानी 64 रन उन्होंने सिर्फ 12 गेंद में बनाए।

अपनी इस पारी में लिन ने एक इतना लंबा छक्का जड़ा, जो स्टेडियम के साथ सटकर बने हुए घर में जाकर गिरा। उस घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में गेंद पीछे के आंगन में गिरने की वीडियो कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Trending


नॉर्थहैम्पटनशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। लिन ने बेन कुरेन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 149 रनों की साझेदारी की। कुरेन ने 43 गेंद में 12 चौकों और 1 छक्के की मदद से 71 रन बनाए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

डरहम के कप्तान एश्टन टर्नर रिटायर्ड हर्ट हो गए, जिसके चलते टीम 18.5 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी।
 
    
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement