X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'मुझे टीम में बड़े हिट लगाने के लिए चुना गया था', दिल्ली के खिलाफ मैच के हीरो रहे क्रिस मॉरिस ने दिया बयान

IANS News
By IANS News
April 16, 2021 • 19:05 PM View: 825

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच जीताने में अहम भूमिका निभाने वाले राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस का कहना है कि उन्हें पता था कि टीम में उन्हें ऐसी पारी खेलने के लिए ही लिया गया था।

दिल्ली ने राजस्थान को 148 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की पारी लड़खड़ा गई थी लेकिन डेविड मिलर और मॉरिस ने आतिशी पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी। मोरिस ने 18 गेंदों पर नाबाद 36 रनों का योगदान दिया था।

Trending


पिछले मैच में संजू सैमसन ने अंतिम ओवर में मोरिस को स्ट्राइक नहीं दिया था और टीम को हार मिली थी। मोरिस ने कहा, "मैं दौड़कर जाता भले ही इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितना त्याग करना पड़ता क्योंकि सैमसन अच्छी पारी खेल रहे थे। मैं इस बात से भी दुखी नहीं होता अगर वह अंतिम गेंद पर छक्का जड़ते।"

मॉरिस को राजस्थान ने खिलाड़ियों की नीलामी में 16.25 करोड़ रूपये में खरीदा था। मॉरिस ने कहा, "कई खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़े हिट लगाने के लिए टीम में लिया जाता है और मुझे पता है कि मुझे टीम में इसलिए लिया गया था। मैंने काफी गोल्फ भी खेला है।"

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि हम मैच जीत सके। यह देखना सुखद है कि हम ऐसे मैच में भी जीत हासिल कर सकते हैं जहां हमारी शुरूआती बेहतर नहीं हुई हो। यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now