X close
X close

IPL 2020: किंग्स XI पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले ने कहा, आखिरी तीन ओवर में पलटा मैच,टीम पर है गर्व

By Saurabh Sharma
Sep 21, 2020 • 15:33 PM

रविवार को आईपीएल के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने किंग्स XI पंजाब की टीम को सुपर ओवर में हराया। मैच के बाद किंग्स XI पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने Cricketnmore से बातचीत में बताया कि मैच का टर्निंग पॉइंट क्या रहा। 

कुंबले ने कहा," हमनें जिस तरीके का खेल आज दिखाया उससे काफी गर्व महसूस हो रहा है। आखिरी के तीन ओवरों में हमनें जैसी गेंदबाजी की वो हमें जीत से दूर ले गया। एक समय हम 5 विकेट पर 55 रन बनाकर संघर्ष कर रहे थे  लेकिन अंत में हम अच्छी स्तिथि में होने के बावजूद मैच नहीं जीत पाए। यह हमारे लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण रहा। बाद में मैच सुपर तक गया जहाँ हमें कम से कम 10-12  रनों की जरुरत थी लेकिन वो पूरी नहीं कर पाए और हमें करीबी हार झेलनी पड़ी। दिल्ली की टीम ने भी अच्छा खेल दिखाया और मैच को जीता। यह टूर्नामेंट का पहला मैच था और आज के खेल से हम संतुष्ट है। हमें आशा करते है की आगे के मैचों में हम बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। "

Also Read: IPL 13: शिखर धवन ने सुरेश रैना के इस रिकार्ड की बराबरी करने का मौका गंवाया

रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 157 रन बनाए जिसमें टीम के ऑलराउंडर स्टोइनिस ने 21 गेंदों में 53 रनों की तोड़नी पारी खेली। पंजाब को जीत के लिए 158 रन चाहिए थे लेकिन मयंक अग्रवाल के 89 रनों के बावजूद टीम 8 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 2 रन ही बना सकी और दिल्ली ने तीन रनों के लक्ष्य को बहुत आसानी से हासिल कर लिया।
 

 
EXCLUSIVE - Interview With Anil Kumble Post #KXIPvDC Match

#IPL2020 - Delhi Capitals Beat Kings XI Punjab In The Super Over On Sunday. Check What KXIP's Coach Anil Kumble Said After The Team's Defeat. Cricketnmore Is The DIGITAL CONTENT PARTNER Of Kings XI Punjab #SaddaPunjab #KXIPvDC

Posted by Cricketnmore on Sunday, September 20, 2020