X close
X close
Indibet

कोच रवि शास्त्री ने तीसरे टेस्ट मैच को लेकर दिया बयान, गेंदबाजों को लेकर कही बड़ी बात

IANS News
By IANS News
December 29, 2020 • 19:44 PM View: 313

भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे और कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में भी वे पांच गेंदबाजों का इस्तेमाल करना जारी रखेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम ने एडिलेड में मिली शर्मनाक हार का हिसाब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर चुकता कर लिया है। अपने कई अहम खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

रहाणे ने मैच के बाद कहा, "इस (पांच गेंदबाजों की) योजना ने हमारे लिए अच्छा काम किया है। हम एक आलराउंडर के बारे में सोच रहे थे और जडेजा हमारे लिए शानदार रहे हैं।"

Trending


कोच शास्त्री ने कहा, हां, " हम पांच गेंदबाजों के साथ उतरेंगे।"

तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होकर दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे और अगर वह सात जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट तक फिट नहीं हो पाते हैं तो टीम प्रबंधन नवदीप सैनी, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर में से किसी एक को मौका दे सकता है।

शास्त्री ने कहा, "जडेजा एक बेहतरीन आलराउंडर है। इसलिए वह यहां हैं। वह पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। जब आप विदेश में खेलते हैं तो एक गेंदबाज के चोटिल होने के बाद दूसरे को मौका मिल सकता है।"


 
Article