X close
X close
Indibet

आईपीएल में दिख रहा है कोरोना का बड़ा असर, मेनन के बाद मैच रेफरी मनु नय्यर भी टूर्नामेंट से हटे

IANS News
By IANS News
April 30, 2021 • 04:27 AM View: 1575

मैच रेफरी मनु नय्यर अपनी मां के निधन के बाद अहमदाबाद में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बायो बबल से गुरुवार को हट गए। मनु ने आखिरी बार मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले में मैच रेफरी की भूमिका निभाई थी।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले को बेंगलोर की टीम ने एक रन से जीता था। दिल्ली के पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी नय्यर ने आईपीएल के मुंबई चरण के मैचों में अधिकारी की भूमिका निभाई थी और फिर उन्हें अहमदाबाद चरण में यह भूमिका सौंपी गई थी, लेकिन अब वह अपने परिवार से जुड़ने के लिए गुरुवार को दिल्ली पहुंचे।

Trending


आईपीएल के बायो बबल के नियमों के अनुसार, बायो बबल से हटने के बाद उसे दोबारा से इसमें प्रवेश करने से पहले क्वारंटीन में रहना पड़ता है। इससे पहले, भारत के शीर्ष अंपायरों में शामिल नितिन मेनन के परिवार का सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, इसके बाद उन्होंने आईपीएल के मौजूदा सीजन से हटने और इंदौर वापस अपने घर लौटने का फैसला किया है।

मेनन की पत्नी और मां कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और इसलिए उन्होंने आईपीएल के बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट से बाहर निकलने का फैसला किया है। मेनन की मां इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo