X close
X close
Indibet

VIDEO: 2 सेकेंड तक एक ही पोजिशन में खड़े रहे मंयक अग्रवाल, बोल्ड होने के बावजूद नहीं हुआ यकीन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 21, 2021 • 11:26 AM View: 1239

County XI v India: टीम इंडिया और काउंटी एकादश के बीच रिवरसाइड ग्राउंड में तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है। रोहित शर्मा की कप्तानी में उतरी टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल शानदार शुरुआत के बावजूद अनलकी रहे और एलडब्लू जेम्स की गेंद पर बोल्ड हो गए।

मंयक अग्रवाल लय में नजर आ रहे थे उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि वह इस अभ्यास मैच में बड़ी पारी खेल सकते हैं। लेकिन, किस्मत को कुछ और मंजूर था और वह सेट होने के बावजूद वह बोल्ड हो गए। मैच के 14वें ओवर की तीसरी गेंद में जेम्स की गेंद पर बोल्ड होने के बाद मंयक अग्रवाल को कुछ देर के लिए यकीन ही नहीं हुआ कि उनके साथ क्या हुआ है।

Trending


आउट होने के बाद मंयक अग्रवाल कुछ सेकेंड तक शॉट लगाने वाली पोजिशन में ही खड़े रहे। मंयक अग्रवाल की गिल्लियां बिखर गई थीं लेकिन उन्होंने पलट कर विकेट की ओर नहीं देखा। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत चार अगस्त से हो रही है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोट कि वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। गिल की जगह इस मैच के लिए मयंक अग्रवाल को ओपनिंग में मौका दिया गया है। वहीं ऋषभ पंत के कोरोना होने और रिद्धिमान साहा के आईसोलेशन में रहने के कारण केएल राहुल को विकेटकीपिंग का जिम्मा दिया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo