"
X close
X close

CPL  2020: सेंट लूसिया जॉक्स VS त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टक्कर आज ,जानें संभावित 11 खिलाड़ी और रिकॉर्ड

By Saurabh Sharma
Aug 26, 2020 • 14:05 PM

पॉइंट्स टेबल की टॉप 2 टीमें त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स बुधवार (26 अगस्त) को क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम मे खेले जाने वाले CPL 2020 के 13वें मुकाबले में एक दूसरे से भिड़ेगी। यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। 

इस सीजन में अभी तक कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली टीकेआर ने 3 मैच खेले है जिसमें वो 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। दूसरी तरफ डैरेन सैमी की कप्तानी सेंट लूसिया जॉक्स की टीम ने अपना पहला मैच हारने के बाद जीत की हैट्रिक लगाई है। सेंट लूसिया जोक्स की टीम चार मैचों में से 3 में जीत हासिल कर 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है।

Also Read: जेम्स एंडरसन ने किस देश के खिलाफ लिए हैं कितने विकेट, टीम इंडिया है सबसे पसंदीदा, देखें पूरी लिस्ट

Head To Head  रिकॉर्ड

दोनों टीमों के बीच आज तक कुल 12 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से त्रिनबागो नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी रहा है उन्होंने 12 में से 10 मैचों में जीत हासिल की है तो वही जॉक्स की टीम को 2 मैचों में जीत मिली है।

सेंट लूसिया जॉक्स

सेंट लूसिया जॉक्स ने कहीं ना कहीं अपने सभी मैच अपने अच्छी गेंदबाजी के दम पर जीते है। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर स्कॉट कुग्लाइन ने अभी तक इस टूर्नामेंट में कुल 10 विकेट चटकाए है और टीम के लिए नियमित समय पर विकेट निकाले है। ऑलराउंडर मोहम्मद नबी और रोस्टन चेज ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में टीम के लिए कमाल किया है। 

बल्लेबाजी की बात करे तो आंद्रे फ्लेचर ने कुछ मैचों में टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई है। पिछले मैच में रहकीम कोर्नवाल को आराम दिया गया था , ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा कि टीम किसे प्लेइंग इलेवन में शामिल करती है। नजीबुल्लाह जादरान और मोहम्मद नबी पर भी आखिरी के ओवरों में तेजी से रन बनाने की की जिम्मेदारी होगी।

संभावित प्लेइंग XI

आंद्रे फ्लेचर (विकेटकीपर), किमानी मेलियस/ रहकीम कॉर्नवाल, मार्क डेयल, रोस्टन चेस, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, जेवेल ग्लेन, डैरन सैमी (कप्तान), स्कॉट कुगैलाइन, केसरिक विलियम्स, केमार होल्डर

त्रिनबागो नाइट राइडर्स

ऑलराउंडर सुनील नारायण बारबाडोस के खिलाफ हुए पिछले मैच में बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे और महज 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे लेकिन इस मैच में उनसे एक विस्फोटक शुरुआत की उम्मीद रहेगी। नारायण के अलावा न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज कोलिन मुनरो और डैरेन ब्रावो से ने अभी तक टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी की है। मुनरो ने अभी तक 116 तो वहीं डैरेन ब्रावो ने अभी तक 98 रनों की पारी खेली है।

बारबाडोस के खिलाफ टीम के कप्तान पोलार्ड ने भी 17 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली थी। हालांकि इनकी गेंदबाजी कही ना कहीं फीकी नजर आती है। लेग स्पिनर फवाद आलम और सुनील नारायण को स्पिन में कमाल दिखाना होगा। ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी आखिरी के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

संभावित प्लेइंग XI

लेंडल सिमंस, सुनील नारायण, कॉलिन मुनरो, डैरेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, खैरी पियरे, जेडन सिल्स, अली खान, फवाद अहमद


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।