X close
X close
Indibet

VIDEO: गुस्से में लाल बल्लेबाज ने फेंका अपना हेलमेट, बैट और ग्लव्स

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 06, 2021 • 11:07 AM View: 855

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों को गुस्सा आ जाना कोई बड़ी बात नहीं। कभी गेंदबाजों को ज्यादा रन लगने पर उन्हें गुस्सा आता है तो कभी बल्लेबाजों जल्दी आउट हो जाते है तब। ऐसा ही कुछ देखने को मिला सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड से।

रदरफोर्ड 14 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे जब वो अपने पार्टनर के साथ तालमेल ना बैठा पाने के कारण रन आउट हो गए। रन आउट होने के बाद डगआउट में जाने के क्रम में उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला, हेलमेट और ग्लव्स फेंक दिया। इस क्रम में उन्होंने हेलमेट को काफी जोड़ से पटका।

Trending


10 ओवर में रदरफोर्ड को 2 रन भागने थे लेकिन उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे उनके पार्टनर को दो रन लेने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उसके बाद वो नॉन स्ट्राइकर छोर पर आसान तरीके से रन आउट हो गए। ऐसे खुद को रन आउट होता हुआ देखकर रदरफोर्ड खुद पर काबू नहीं रख पाए और हेलमेट समेत बल्ला तक दूर फेंक दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट किट्स की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 19.3 ओवर में ही ऑलआउट हो गई। पूरी टीम ने 118 रन बनाए। टीम के लिए फैबियन एलेन ने सबसे ज्यादा 34 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डेवोन थॉमस ने 28 रन बनाए। इन बल्लेबाजों के दम पर सेंट किट्स की टीम ने सेंट लूसिया के सामने 119 रनों का लक्ष्य रखा।

सेंट लूसिया किंग्स की टीम ने लक्ष्य को 15.4 ओवरों में ही 4 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाकर हासिल कर लिया। टीम के लिए रोस्टन चेज ने सबसे ज्यादा 51 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने शानदार 22 रन बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo