X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गेंदबाज की गेंदबाजी एक्शन को देखकर क्रिकेट वर्ल्ड चौंका, गेंदबाजी एक्शन को मान्यता देने को लेकर कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Nov 09, 2018 • 11:38 AM

9 नवंबर। क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के गेंदबाजी एक्शन को लेकर भी बात होती रहती है। ऐसी ही चर्चा सोशल साइट्स पर भारत के घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के स्पिनर शिवा सिंह की हो रही है।

अंडर 23 सीके नायडू टूर्नामेंट में स्पिनर शिवा सिंह ने अपनी गेंदबाजी एक्शन से हर किसी को हैरान और चकित कर दिया है। शिवा सिंह का गेंदबाज एक्शन बिल्कुल ही नया और समझ से परे वाला रहा जिसके कारण अंपायर ने उन्हें गेंदबाजी करने से मना कर दिया। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

यह वाकया बंगाल के खिलाफ मैच के दौरान घटित हुआ जब शिवा सिंह ने अपने विचित्र एक्शन यानि 360 डिग्री घूमकर बंगाल के बल्लेबाज को गेंद की लेकिन अंपायर ने शिवा सिंह की गेंदबाजी एक्शन को गलत बताकर उनकी गेंद को डेड गेंद करार दे दिया।

आपको बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने शिवा सिंह की गेंदबाजी एक्शन वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि अजीबो-गरीब एक्शन।

आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर शिवा सिंह की गेंदबाजी एक्शन को लेकर इस बात की बहस छिड़ पड़ी है कि उनके द्वारा किया जाने वाला गेंदबाजी एक्शन सही है या गलत।

इस वीडियो को देखकर पूरे क्रिकेट जगत में खलबली मच गई है। हर कोई अपनी तरफ से राय दे रहा है कि  ऐसी एक्शन के साथ गेंदबाजी करना सही है या गलत।