X close
X close

VIDEO : 'मैं कुछ नहीं सुन पा रहा हूं', शास्त्री के सामने इंटरव्यू में नहीं बोल पाए विराट

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर ना सिर्फ टीम इंडिया को मैच जितवाया बल्कि करोड़ों भारतीय फैंस को दीवाली का तोहफा भी दे दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 23, 2022 • 18:47 PM

विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की पारी के चलते भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में जीत के बाद भारत के करोड़ों फैंस खुशी से तो झूम ही उठे लेकिन मैदान पर मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी भी खुशी से झूम उठे। इस शानदार पारी के बाद विराट कोहली को रवि शास्त्री ने इंटरव्यू के लिए बुलाया जहां एक दिलचस्प घटना देखने को मिली।

रवि शास्त्री ने विराट से जब सवाल पूछा तो विराट को फैंस ने जवाब ही नहीं देने दिया। जी हां, स्टेडियम में मौजूद 90,000 से भी ज्यादा फैंस ने विराट को देखकर इतना शोर मचाना शुरू कर दिया कि विराट कहने लगे कि जब ये सब रूकेगा ,तभी बोल पाऊंगा। मैं कुछ नहीं सुन पा रहा हूं।

Trending


विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। इसके अलावा विराट ने ये भी कहा कि उनकी ये पारी मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 82 रनों की पारी से ऊपर है क्योंकि उस मैच के मुकाबले इस मैच की परिस्थिति बिल्कुल ही अलग थी।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

इस मैच में विराट कोहली ने अंत तक नाबाद रहते हुए 53 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली और उनके बल्ले से 6 चौके और 4 छक्के भी देखने को मिले। इन चार छक्कों में से दो तो विराट कोहली ने हारिस रऊफ के 19वें ओवर की आखिरी दो गेंदों में लगाए और कहीं न कहीं यही वो दो छक्के थे जिससे मैच का रूख ही पलट गया।