SRH के खिलाफ फाइनल में धोनी चलेंगे खास रणनीति, इस दिग्गज से कराएंगे ओपनिंग BREAKING
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

SRH के खिलाफ फाइनल में धोनी चलेंगे खास रणनीति, इस दिग्गज से कराएंगे ओपनिंग

by Vishal Bhagat May 27, 2018 • 16:40 PM

27 मई। मुंबई (CRICKETNMORE)। चेन्नई की ताकत उसका संतुलित प्रदर्शन है। वह खेल के तीनों क्षेत्रों में मजबूत है। बल्लेबाजी में वाटसन और रायुडू ने उसे मजबूत बनाए रखा है। ये दोनों अमूमन सलामी बल्लेबाजी करने आते हैं, लेकिन पिछले मैच में धोनी ने फाफ डु प्लेसिस को वाटसन के साथ पारी की शुरुआत करने भेजा था जो सफल भी रहे। डु प्लेसिस ने ही अर्धशतकीय पारी खेल हैदराबाद के मुंह से जीत छीनते हुए चेन्नई को जीत दिलाई थी। 

मध्यम क्रम में आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज रैना हैं जो इस सीजन में अच्छी फॉर्म में है। वहीं धोनी का बल्ला भी जमकर बोल रहा है। निचले क्रम में चेन्नई के पास दो हरफनमौला खिलाड़ी हैं ड्वायन ब्रावो और दीपक चहर। 

गेंदबाजी में चेन्नई मजबूत है। लुंगी नगिदी, शार्दूल ठाकुर और चहर ने बीते मैचों से विपक्षी टीमों को परेशान किया है। स्पिन में रवींद्र जडेजा और हरभजन के कंधों पर जिम्मेदारी होगी।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

ऐसे में आज धोनी क्या रायडू से ओपनिंग कराते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। लेकिन उम्मीद तो यह है कि आजके मैच में अंबाती रायडू और फाफ डुप्लेसी ओपनर की भूमिका निभा सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, ड्वायन ब्रावो, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, मुरली विजय, हरभजन सिंह, फाफ डु प्लेसिस, दीपक चहर, लुंगी नगिदी, शार्दूल ठाकुर