X close
X close

IPL 2020: कप्तान धोनी ने किया खुलासा,बताया कब चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग XI में होगी अंबाती रायडू की वापसी

By Saurabh Sharma
Sep 26, 2020 • 08:40 AM

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने आखिरकार खुलासा किया है कि कब अंबाती रायडू प्लेइंग इलेवन में वापसी करने जा रहे हैं। रायडू ने चेन्नई के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुआ ओपनिंग मैच खेला था और धमाकेदार अर्धशतक से टीम को जीत दिलाई थी। जिसके बाद उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जगह नहीं मिली, बाद में खबर आई कि रायडू को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है। वह दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। 

चेन्नई टीम में रायडू की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को शामिल किया गया था, लेकिन यह युवा बल्लेबाज कोई प्रभाव नहीं छोड़ सका। गायकवाड़ राजस्थान के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट हो गए, वहीं दिल्ली के खिलाफ 10 गेंदों में 5 रन बनाए।

Also Read: IPL 2020: चेन्नई के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने रचा इतिहास,एक साथ तोड़ा डेविड वॉर्नर,ड्वेन स्मिथ का रिकॉर्ड

रायडू की गैरमौजूदगी चेन्नई के लिए बड़ी चिंता का विषय है। वह सुरेश की गैरमौजूदगी में नंबर 3 पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उनके नाम होने से चेन्नई के मिडल ऑर्डर की कमजेरी खुलकर सामनें आ गई है।

मैच के बाद धोनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।"

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे।

धोनी ने कहा, "रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे।"

बता दें कि चेन्नई अपना अगला मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।