X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सुरेश रैना ने IPL 2020 में वापसी का एक और संकेत दिया, इंस्टाग्राम पर शेयर की ट्रेनिंग की वीडियो

By Saurabh Sharma
Sep 07, 2020 • 14:21 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज औऱ उप-कप्तान सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए वापस यूएई लौटने का एक औऱ संकेत दिया है। 29 अगस्त को निजी कारणों का हवाला देते हुए रैना वापस भारत लौट आए थे। जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने उनके पूरे सीजन से बाहर होने की जानकारी दी थी। 

पिछले हफ्ते क्रिकबज को दिए इंटरव्यू मे रैना ने कहा था कि मैं यहां क्वारंटाइन के दौरान भी ट्रेनिंग कर रहा हूं। हो सकता है आप मुझे दोबारा वहां टीम के साथ खेलता देखें। 
अब रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर आईपीएल में वापसी के संकेत दिया है। इस वीडियो में वो एक खुले मैदान में तरह-तरह के कसरत करते हुए नजर आ रहे है साथ ही रैना इसमें दौड़ भी लगाते हुए नजर आये।

Also Read: IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने चुनी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI, क्रिस लिन को नहीं दी जगह,इन्हें बनाया ओपनर

साथ ही रैना ने इस वीडियो में जो कैप्शन डाला है वो भी बहुत मजेदार है। रैना ने कैप्शन में विक्ट्री की साइन वाली इमोजी, एक बल्ला तथा अंत में राइट का निशान लगाया है। जिसे देखकर ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि वह दोबारा क्रिकेट के मैदान पर एक्शन में नजर आ सकते हैं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

रैना के वापसी की उम्मीदें इस बात से और भी बढ़ जाती है कि चेन्नई की मैनेजमेंट ने रैना की जगह किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है। 

ये भी पढ़ें: ये बल्लेबाज आईपीएल 2020 में जड़ेगा दोहरा शतक, डेविड हसी ने की भविष्यवाणी
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।