X close
X close
Indibet

धोनी ने कहा- हर हाल में चाहिए रैना, 2021 IPL से पहले CSK में हुई धुरंधर बल्लेबाज की एंट्री

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 20, 2021 • 18:59 PM View: 409

आईपीएल 2021 के पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए खुशी की खबर है। ख़बरों की अनुसार चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2021 के पहले टीम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना को रिटेन कर लिया है। 

हालांकि इसके अलावा टीम के कुछ अन्य बड़े खिलाड़ी केदार जाधव, मुरली विजय, और पीयूष चावला को बाहर का रास्ता दिखा दिया जा सकता है। हरभजन सिंह ने आज ट्वीट करते हुए पहले ही टीम से दूर होने की बात कह दी है, इसके अलावा सीएसके की तरफ से खेलने वाले टीम के पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शेन वॉटसन सभी तरह के क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास ले चुके है। 

Trending


टीम से खेलने वाले अन्य बड़े विदेशी खिलाड़ियों की बात करे तो टीम के लिए पिछले कई सालों से साउथ अफ्रीका के दिग्गज फाफ डु प्लेसिस और टी-20 में वेस्टइंडीज के महान ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को भी टीम ने आगामी सीजन के लिए बनाए रखा है। 

चेन्नई की टीम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि केदार जाधव और चावला पर आखिरी फैसला शाम 5 बजे लिया जाएगा जब मैनेजमेंट रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट बीसीसीआई के अधिकारीयों के सामने जमा करेगी। 

रैना के बारे में बात करते हुए सीएसके के एक अधिकारी ने कहा,"रैना चेन्नई का हिस्सा बिल्कुल रहेंगे और इसमें कोई शक नहीं था की हम उन्हें आईपीएल 2021 से पहले टीम में रिटेन करते। यूएई से वापस आने का फैसला उनका अपना था और हम सबने उसे स्वीकार किया था। हम आशा करते है इस बार की आईपीएल में वो धुआंधार बल्लेबाजी करे।"

रैना के बारे में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह रही कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने खुद टीम के मैनेजमेंज को फोन करके कहा है कि चेन्नई की टीम को रैना हर हाल में चाहिए। 
 


 
LivePools