X close
X close

IPL 2020: 'कौन सा मंत्र पढ़ा था?', KKR की हार के बाद ट्रोल हो रही हैं जूही चावला

By Prabhat Sharma
Oct 30, 2020 • 13:59 PM

IPL 2020, CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 49वें मुकाबले में केकेआर (KKR) को एक रोमांचक मुकाबले में एम एस धोनी (MS Dhoni) की सीएसके (CSK) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान कई रोमांचक मोड़ आए जिसे देखकर फैंस में रोमांच काफी बढ़ गया था। वहीं दूसरी ओर केकेआर की को-ओनर जूही चावला (Juhi Chawla) भी काफी टेंश नजर आईं।

जूही चावला मैच के दौरान आंखे बंद कर केकेआर की जीत के लिए प्रर्थना करती हुई दिखीं। मैच के बाद जूही चावला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और यूजर्स जमकर केकेआर की मालकिन को ट्रोल कर रहे हैं। ध्रुव गोयल नाम के एक यूजर ने लिखा, 'जूही चावला से पूछें कौन सा मंत्र पढ़ा था, वो वाला अब नहीं पढ़ना कभी।'

Also Read: दिल्ली कैपिटल VS मुंबई इंडियंस - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

एक यूजर ने लिखा,'जूही चावला को ऐसा कैसे लग गया कि उनकी प्रार्थना काम कर जाएगी जब 5 टीमों के सपोर्टर सीएसके को सपोर्ट कर रहे हों।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जूही चावला ने अभी तुरंत डर 2 फिल्म की शूटिंग पूरी की है जहां जडेजा SRK का रोल निभा रहा था।' बता दें कि रविन्द्र जडेजा ने अंतिम ओवरों में गेम को पलटते हुए 11 गेंदों पर 281.82 के स्ट्राइक रेट से 31 रन बनाए थे।

रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे तब सीएसके को 15 गेंदों पर 33 रनों की दरकार थी। सैम कुर्रन गेंद को ठीक से हिट नहीं कर पा रहे थे ऐसे में सारी जिम्मेदारी जडेजा पर आ गई और उन्होंने टीम को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और लोकी फर्गुसन द्वारा फेंके जा रहे 19वें ओवर में 20 रन बटोरे। सीएसके को अंतिम 2 गेदों पर जीत के लिए 7 रनों की दरकार थी और जडेजा ने 2 छक्के मारकर टीम को जीत दिला दी।