Advertisement
Advertisement

VIDEO : पंत ही नहीं विलियमसन भी लगाते हैं एक हाथ से छक्का, नहीं यकीन तो देखिए ये वीडियो

Kane williamson one handed six against pretorius: आईपीएल 2022 में वैसे तो हमें कई बल्लेबाज़ एक हाथ से छक्का लगाते हुए दिखे हैं लेकिन अब इस लिस्ट में केन विलियमसन का नाम भी जुड़ गया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 01, 2022 • 23:07 PM
Cricket Image for VIDEO : पंत ही नहीं विलियमसन भी लगाते हैं एक हाथ से छक्का, नहीं यकीन तो देखिए ये व
Cricket Image for VIDEO : पंत ही नहीं विलियमसन भी लगाते हैं एक हाथ से छक्का, नहीं यकीन तो देखिए ये व (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में वैसे तो कई बल्लेबाज़ों को फैंस ने एक हाथ से छक्का लगाते हुए देखा है लेकिन अब इस लिस्ट में एक ऐसा नाम जुड़ गया है जिसे शायद आपने पहले ऐसा करते हुए कभी ना देखा हो लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने सचमुच ऐसा किया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं केन विलियमसन की जिन्हें स्टाइलिश बल्लेबाज़ी के लिए जाना जाता है ना कि पावर हिटिंग के लिए, लेकिन सीएसके के खिलाफ उन्होंने एक हाथ से छक्का लगाकर अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। ये घटना 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर घटित हुई जब ड्वेन प्रिटोरियस की गेंद पर विलियमसन ने आगे बढ़कर छक्का लगाने की कोशिश की और वो सफल भी रहे लेकिन उन्होंने इस छक्के में ताकत सिर्फ एक हाथ से ही लगाई।

Trending


विलियमसन खुद भी एक हाथ से छक्का लगाकर हैरान थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने ये मुकाबला 20 रन से जीत लिया। हालांकि, सीएसके की जीत की नींव उनके बल्लेबाज़ों ने ही रख दी थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सीएसके ने 2 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए। इस दौरान सलामी बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ शतक से चूक गए लेकिन उनकी 99 रनों की पारी ने ये दिखा दिया कि सीएसके की टीम इस टूर्नामेंट में अभी भी लड़ाई करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस लड़ाई की शुरुआत इस जीत के साथ शुरू हो चुकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement