"
X close
X close

भारतीय टीम के एक और खिलाड़ी को लगी चोट, अफगानिस्तान के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं ?

By Vishal Bhagat
Jun 20, 2019 • 16:34 PM

20 जून। चोट के कारण शिखर धवन को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है। ऐसे में ऋषभ पंत को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

एक तरफ जहां धवन टीम से बाहर हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर भुवी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान टीम से बाहर होना पड़ा था।

Also Read: टीम इंडिया के 4 खिलाड़ियों ने बदला अपना हेयर स्टाइल,BCCI ने पूछा कौन लग रहा है सबसे कूल

अब एक और बड़ी खबर आई है। खबर है कि अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी करने के क्रम में विजय शंकर को जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर उनके पैर की अंगूठे पर जा लगी है जिसले विजय दर्द से कराहते हुए नजर आए हैं।

पीटीआई के खबर के अनुसार विजय शंकर के  पैर की उंगलियों पर दर्द है। आपको बता दें कि दर्द के कारण उन्होंने उस समय बल्लेबाजी करना छोड़ दिया था।

वैसे अभी ये अपडेट नहीं है कि उनकी ज्यादा चिंता देने वाली है या नहीं। खबरों की मानें तो शाम को फिर से विजय शंकर को लेकर अपडेट आएगी। वैसे विजय शंकर की चोट ज्यादा गंभीर होने की बात नहीं की जा रही है।

गौरतलब है कि भारत और अफगानिस्तान के बीच 22 जून को मैच खेला जाना है। सभी जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विजय शंकर ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सरप्राइज किया था और 2 विकेट चटकाने में सफल रहे थे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।