X close
X close
Indibet

डेल स्टेन ने बाबर आजम को चुना तीनों फॉर्मेट में दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज, कहा- ' वह भयंकर शानदार है'

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंजबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने पाकिस्तान के कप्तान और स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को मौजूदा समय में तीनों फॉर्मेट का बेस्ट बल्लेबाज चुना है। स्टेन ने गुरुवार (14 अप्रैल) को ट्विटर...

By Saurabh Sharma April 15, 2022 • 13:15 PM

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंजबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने पाकिस्तान के कप्तान और स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को मौजूदा समय में तीनों फॉर्मेट का बेस्ट बल्लेबाज चुना है। स्टेन ने गुरुवार (14 अप्रैल) को ट्विटर पर सवाल-जवाब (Q&A session) के सेशन के दौरान बाबर को मौजूदा समय का बेस्ट बल्लेबाज चुना। 

एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि आपके अनुसार मौजूदा समय में तीनों फॉर्मेट्स में दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज कौन है? इसके जवाब में स्टेन ने कहा, 'शायद बाबर? वह भयंकर शानदार है।'

Trending


बाबर मौजूदा समय में पुरुष वनडे और टी-20 रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज हैं। वहीं सबसे लंबे फॉर्मेट टेस्ट में वह टॉप-5 बल्लेबाजों में शुमार है। वह इकलौते खिलाड़ी हैं जो इस समय तीनों फॉर्मेट आईसीसी रैकिंग में टॉप-बल्लेबाजों में शामिल हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस महीने की शुरूआत में ही बाबर आजम लगातार दो बार आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दो शतक जड़े। इसके बाद फिर तीन वनडे मैच की सीरीज में भी दो शतक बनाए। एकमात्र टी-20 में भी उन्होंने पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now