X close
X close
Indibet

VIDEO : 6,6,6,6,0,6, शाकिब के एक ओवर में क्रिस्चन ने उड़ाए 5 आतिशी छक्के

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 07, 2021 • 20:24 PM View: 3065

बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज गंवा चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथे टी-20 में शानदार वापसी करते हुए घरेलू टीम को सिर्फ 104 रनों पर ढेर कर दिया। हालांकि, लक्ष्य का पीछा करते हुए कंगारू टीम भी संघर्ष करती हुई नजर आ रही है।

वहीं, जब कंगारू टीम 104 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उन्होंने अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए डेनियल क्रिस्चन को नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी के लिए भेज दिया। मिचेल मार्श जो पूरी सीरीज में रन बना रहे थे उनके नंबर पर क्रिस्चन को भेजना एक बहुत बड़ा दांव था लेकिन ऑस्ट्रेलिया का ये दांव बहुत सही साबित हुआ।

Trending


पारी के चौथे ही ओवर में क्रिस्चन ने शाकिब अल हसन के ओवर में पांच छक्के लगाकर बांग्लादेशी टीम के खेमे में खलबली मचा दी। क्रिस्चन से बचने के लिए शाकिब ने हर हथकंडा अपनाने की कोशिश की लेकिन क्रिस्चन हर गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाते रहे।

क्रिस्चन ने अपनी आतिशी पारी में पांच छक्कों और एक चौके समेत 15 गेंदों में कुल 39 रन बनाए लेकिन उनकी इस तेज़तर्रार पारी के बाद भी कंगारू टीम 104 के छोटे से लक्ष्य से दूर नजर आ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 12 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 69 रन बना लिए हैं जबकि अभी भी इस सीरीज में पहली जीत के लिए कंगारूओं को 48 गेंदों में 36 रन चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo