X close
X close
Indibet

'बाबर आजम को पाकिस्तान टीम से बाहर फेंक दिया जाएगा...' दानिश कनेरिया ये क्या बोल गए

दानिश कनेरिया अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और अब उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 24, 2022 • 15:45 PM

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने पाकिस्तानी फैंस को हिलाकर रख दिया है। कनेरिया का कहना है कि बाबर आज़म हमेशा पाकिस्तान के कप्तान नहीं रहने वाले हैं और अगर बाबर का विराट जैसा बुरा दौर आया तो उन्हें टीम से निकाल फेंका जाएगा।

यही कारण है कि कनेरिया ने बाबर को सलाह दी है कि वो आने वाले वर्षों के लिए पाकिस्तान के लिए एक कप्तान को तैयार करें। हालांकि, बाबर आजम पिछले एक साल से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। सभी प्रारूपों में, बाबर आज़म लगातार रन बना रहे हैं और ICC ODI रैंकिंग और ICC T20 रैंकिंग में वो फिलहाल नंबर एक बल्लेबाज हैं। टेस्ट में, बाबर जो रूट और मार्नस लाबुशेन के ठीक पीछे तीसरे स्थान पर हैं।

Trending


क्रिकेट एडिक्टर के साथ इंटरव्यू के दौरान कनेरिया ने कहा, “बाबर आजम हमेशा के लिए पाकिस्तान के कप्तान नहीं रहेंगे। एक बार उनका खराब पैच आ गया तो उन्हें पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया जाएगा। विराट को अपने खराब पैच के बावजूद टीम प्रबंधन से अच्छा समर्थन मिल रहा है, लेकिन बाबर आजम को उतना समर्थन नहीं मिलेगा क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट अलग तरह से काम करता है।”

आगे बोलते हुए कनेरिया ने कहा, "आपका भविष्य का कप्तान कौन है? आपने एक भी खिलाड़ी को तैयार नहीं किया है। शान मसूद पाकिस्तान की भविष्य की कप्तानी के लिए एक आदर्श खिलाड़ी है क्योंकि वो परिपक्व है और उसने बहुत सारी काउंटी क्रिकेट खेली है। उन्होंने पीएसएल में मुल्तान सुल्तानों का बहुत अच्छा नेतृत्व किया लेकिन बाद में उन्हें हटा दिया गया। पाकिस्तान क्रिकेट में बहुत प्रतिभा है लेकिन पीसीबी इन खिलाड़ियों को आगे नहीं आने दे रहा है। कामरान गुलाम और सऊद शकील कुछ ऐसे नाम हैं जो बेहद प्रतिभाशाली हैं। जब सऊद शकील पाकिस्तान के लिए खेल सकता था, तो आप सलमान अली आगा को लेकर आए, जाने क्यों ये सब हो रहा है।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now