Advertisement
Advertisement

'मैं द्रविड़ से सहमत नहीं हूं, सूर्यकुमार को मौके नहीं मिले तो ये गलत होगा'

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 25, 2022 • 08:15 AM
Cricket Image for 'मैं द्रविड़ से सहमत नहीं हूं, सूर्यकुमार को मौके नहीं मिले तो ये गलत होगा'
Cricket Image for 'मैं द्रविड़ से सहमत नहीं हूं, सूर्यकुमार को मौके नहीं मिले तो ये गलत होगा' (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने हाल ही में कहा है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार मौके दिए जाने चाहिए क्योंकि वो इसके हकदार भी हैं। कनेरिया ने द्रविड़ से असहमति जताते हुए कहा है कि अगर श्रेयस अय्यर से आगे सूर्यकुमार को मौके नहीं दिए गए तो ये सूर्या के साथ गलत होगा।

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, दानिश कनेरिया ने सुझाव दिया कि श्रेयस अय्यर की तुलना में सूर्यकुमार यादव में अधिक परिपक्वता है। उन्होंने भारतीय टीम प्रबंधन से यादव का समर्थन करने और उन्हें प्लेइंग इलेवन में नियमित मौके देने की अपील की है। वहीं, पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने कहा कि अगर अय्यर को टीम में अपनी जगह को बरकरार रखना है तो उन्हें अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है।

Trending


कनेरिया ने कहा, "ऐसी रिपोर्ट आई है जो बताती है कि राहुल द्रविड़ श्रेयस अय्यर को सूर्यकुमार यादव से अधिक परिपक्व मानते हैं। लेकिन मैं द्रविड़ की सोच से सहमत नहीं हूं। यदि सूर्यकुमार यादव को इस उम्र में पर्याप्त अवसर नहीं मिलते हैं तो ये गलत होगा। अय्यर के पास लगातार प्रदर्शन करने के अलावा कोई रास्ता नहीं है कि वो टीम में अपनी जगह बनाए रख सके।"

आपको बता दें कि यादव को आईपीएल 2022 के दौरान लगी चोट लग गई थी जिसके कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की घरेलू T20 सीरीज से उन्हें बाहर कर दिया गया था। हालांकि, वो भारत के आयरलैंड दौरे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आयरलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार और अय्यर में से किसे प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement