X close
X close
Indibet

8 साल बाद डेविड वॉर्नर बिग बैश लीग में खेलते हुए आएंगे नजर, सिडनी थंडर के साथ किया 2 साल का करार

करिश्माई ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बिग बैश लीग (BBL) की टीम सिडनी थंडर (David Warner) के साथ दो साल का करार किया है। वॉर्नर अगले साल की शुरूआत में शुरू हो रहे बीबीएल के 12वें सीजन

IANS News
By IANS News August 21, 2022 • 15:53 PM

करिश्माई ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बिग बैश लीग (BBL) की टीम सिडनी थंडर (David Warner) के साथ दो साल का करार किया है। वॉर्नर अगले साल की शुरूआत में शुरू हो रहे बीबीएल के 12वें सीजन में कम से कम पांच मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके वेतन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा थंडर की 19 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर कैप के बाहर से भुगतान किया जाएगा।

Trending


35 वर्षीय खिलाड़ी आखिरी बार दिसंबर 2013 में बीबीएल में खेले थे और कथित तौर पर नई यूएई टी20 लीग में प्रतिस्पर्धा करने की योजना बना रहे थे। वह जनवरी 2023 की शुरूआत में बीबीएल से जुड़ने के लिए तैयार हैं। अब वह सिडनी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद थंडर्स के आखिरी पांच मैचों में खेलेंगे जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया भारत के चार मैचों के दौरे पर रवाना होगा।

थंडर्स ने अपने बयान में कहा, "जनवरी के सिडनी टेस्ट के पूरा होने पर अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के समाप्त होने के बाद वॉर्नर थंडर में शामिल होंगे और पांच नियमित सीजन मैचों के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।"

थंडर 13 जनवरी को सिडनी शोग्राउंड स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ खेलेगी, उसके बाद वह ब्लंडस्टोन एरिना में हरिकेंस (15 जनवरी) के खिलाफ, 19 जनवरी को रेनेगेड्स के खिलाफ मनुका ओवल, 21 जनवरी को एससीजी में सिक्सर्स और 25 जनवरी को स्टार्स के खिलाफ एमसीजी में खेलेंगे।

यह तीसरी बार होगा जब सलामी बल्लेबाज थंडर का प्रतिनिधित्व करेंगे, जो पहले बीबीएल-1 और बीबीएल-3 दोनों में सिर्फ एक गेम खेले हैं । उन मैचों में उन्होंने विपक्षी टीम को ध्वस्त कर दिया था। उन्होंने थंडर के पहले बीबीएल मैच में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ मैच जीतने वाली नाबाद 102 रनों की पारी खेली, सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ जब दो सीजन बाद मैच में 31 गेंदों में 50 रन बनाये। हालांकि टीम यह मैच हार गयी।

आस्ट्रेलिया के लिए 96 टेस्ट, 133 एकदिवसीय और 91 टी20 मैचों के अनुभवी वॉर्नर ने कहा कि वह खेल को वापस देने के लिए ²ढ़ हैं।

वॉर्नर ने कहा, "मैं उस क्लब के साथ बिग बैश में वापस आने के लिए उत्साहित हूं, जहां से मैंने शुरूआत की थी। मुझे खेल की बहुत परवाह है और मैं इस बात से अवगत हूं कि एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में मुझे जिन परिस्थितियों का आनंद मिलता है, वे बड़े पैमाने पर अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों से आती हैं।"

लंबे समय तक कप्तान उस्मान ख्वाजा के ब्रिस्बेन हीट में जाने के बाद थंडर को बीबीएल-12 के लिए कप्तान नियुक्त करना बाकी है और इस फैसले को सीजन की शुरूआत के करीब बनाया जा सकता है। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now