X close
X close
Indibet

AUS vs IND : डेविड वॉर्नर ने दी टीम इंडिया को चेतावनी, कहा- अगर मैं सिडनी टेस्ट खेला तो....

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 03, 2021 • 11:28 AM View: 558

सिडनी में होने वाले अहम मुकाबले के लिए कंगारू टीम ने अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को भी टीम में शामिल कर लिया है। वॉर्नर तीसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिट तो नहीं हैं लेकिन वो इस मैच में खेलने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। वॉर्नर ने सिडनी टेस्ट से पहले र्वर्चुअल प्रैस कॉन्फ्रैंस के जरिए टीम इंडिया को चेतावनी भी दी है।

डेविड वॉर्नर ने कहा है कि अभी तक खेले गए दो टेस्ट मैचों में भारत और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने इच्छाशक्ति, बहादुरी नहीं दिखाई और न ही विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर दबाव बनाया। वार्नर ने शनिवार को कहा कि सात जनवरी से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में अगर वह खेलते हैं तो आक्रामकता के साथ बल्लेबाजी करेंगे।

Trending


वार्नर ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "अगर आप गेंदबाजों को हावी होने का मौका देंगे और अगर आप उन पर दबाव नहीं बनाएंगे तो फिर आखिरी के दो टेस्ट मैचों में रन बनाना मुश्किल हो जाएगा। दोनों टीमों के शीर्ष क्रम की तरफ से गेंदबाजों पर हावी होने की तीव्र इच्छा नहीं दिखाई गई।"

वॉर्नर ने कहा, "दोनों गेंदबाजी आक्रमणों ने अभी तक अच्छी गेंदबाजी की है इसलिए बल्लेबाजों ने सोचा कि ठीक है समय लेकर खेलते हैं और इसलिए गेंदबाज हावी हो गए। अगर गेंदबाजी अटैक अच्छा कर रहा है तो आपको कहीं न कहीं अपने शॉट खेलने होते हैं। चाहे आप आउट हों या रन बनाए। मैं इसी तरह से खेलता हूं और आक्रमण करना चाहता हूं।"


 
Article